Let BJP PM Hopefool Narendra Modi becomes PM his remote control is with me :D Ramdev

Share on Google+

BJP PM Hope-Fool Narendra Modi's remote is with me !

Thug Reveals he has a remote that controls BJP PM Hopefool Narendra Modi

खंडवा (एजेंसी) योग गुरु बाबा रामदेव ने बृहस्पतिवार को कहा कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमन्त्री बनते है तो रिमोट कण्ट्रोल उनके पास होगा. उन्होंने कहा कि हम चाहते है कि सत्य का रिमोट कण्ट्रोल सत्ता पर रहे, और वह हम रखेंगे. यह बात रामदेव ने आज यहाँ पत्रकार वार्ता में कही. उन्होंने योग शिविर के बहाने अपना राजनीतिक एजेंडा साफ़ करते हुए कहा कि राजनीति का शुद्धिकरण एक लंबा युद्ध है.

उन्होंने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव तक जनजागरण करने के लिए वे पूरे देश में यात्रा करेंगे और नौ माह तक वे पतंजलि पीठ में नहीं जायेंगे. उन्होंने कहा कि भारत स्वाभिमान संगठन के बेनर तले आगामी चुनावो में बेहतर विकल्प देने की जो योजना बनाई थी उसे अभी त्यागा नहीं है. यह अभी तलाश कर रहे है कि किन दलों या व्यक्तियों को जोड़कर यह संभव हो सकता है. इसके लिए यदि कुछ कड़े फैसले भी लेने पड़े तो वे पीछे नहीं हटेंगे. अरविन्द केजरीवाल से अलग होने के सवाल पर बाबा रामदेव ने सहा- हमने कब उनके साथ फेरे लिए है, फिर कहा हमने उनका साथ कहाँ छोड़ा.

उन्होंने कहा की अन्ना रालेगण सिद्धि में बैठे है, उनसे पूछो की क्यों बैठे है? हम तो तीन साल से लगे है. ये दो साल बुलबुले उठे और बरसात के बाद फूट गए, हम क्या करे. बाबा रामदेव ने कांग्रेस पर सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये सांप्रदायिक हिंसा रोकने के नाम पर एक ऐसा बिल लाना चाहते है जिससे सबसे ज्यादा उन्माद भड़के.

Digvijaya Singh General Secretary AICC
Comments from Leaders
Recent Articles in Popular Press
Latest News Updates
Exclusive Interviews on TV Channels
My Blogs/Writings/Recommendations
Click here to Search
BJP PM Hopefool Narendra Modi ko main remote control se chalata hun: Ramdev